एक ​दोस्त​ अपने दोस्त के ​जनाजे​ को देख कर ​मुस्कुराया तो एक ​बुजुर्ग​ ने कहा

Share:
Hindi friendship shayari sms

एक ​दोस्त​ अपने दोस्त के ​जनाजे​ को देख कर ​मुस्कुराया
तो एक ​बुजुर्ग​ ने कहा बेटा! ​जवान मौत पर ​मुस्कुराते ​नहीं!" 

लड़के ने ​आँखें​ साफ कि ,
और बोला बाबा क्या बताऊँ ​दिल​ तो ​खून​ के ​आँसु​ रो रहा है !
लेकिन दोस्त​ से ​वादा​ किया था
जब भी ​मिलेंगे​...
​हँसते​ हुए मिलेंगे...

उसने कहा था मैं जब ​मर जाऊँ तो ​हसतें​ हुए आना ​यारों क्यों की ​उस वक्त​ मेरे हाथ तुम्हारे ​आंसू​ नहीं पोंछ सकेंगे!"

               ​i love you
               My All  Friends​

--–-----------------------------------------------------
Happy birthday to you

आप सोच रहे होंगे कि आज मेरा Birthday तो नही हैं

तो wish क्यों ????

तो सुनो....

मेरी मर्जी.

मोबाइल मेरा.

Msg मेरा.

पैसा मेरा,

हाथ मेरा,

मैं जो चाहूँ वो लिखू

लो

ईद मुबारक

शादी मुबारक

होली मुबारक़

क्या कर लोगे..???

शिक्षक दिवस

बाल दिवस

और लो...

I Love U,

I Miss U,

I hate you

I Want U,

I LIKE U

करलो जो कर सकते हो..

Happy new year 2050

अब बोलो.....

ये होती हैं बदमासी

करलो क्या कर सकते हो.

Happy masti Day.

आज मस्ती दिवस की हार्दिक बधाई, आज के दिन सबसे करो मस्ती।।
PLEASE SEND TO ALL BEST FRIEND

--------------------------------------------------------

बचपन के cricket के रुल्स
.
आठ ईंटो की विकेट होगी
.
पहली try ball होगी
.
जो बाऊन्डरी के बाहर ball फेकेंगा,वो खुद वापस लेके आयेगा....
.
बैटिंग टीम अम्पायरींग करेगा....
दिवार को डायरेक्ट लगा तो सिक्स,बॉल बाहर गयी तो आऊट….
.
आखिरी वैट्समैन अकेला वैटिंग कर सकता है…
.
जो बीच मे गेम छोरेगा,उसे कल नही खिलायेंगे..
.
जो बॉल बाहर फेकेगाा वो खुद लायेगा,नही तो खरीद कर देगा…
.
छोटे बच्चे केवल fielding करेंगे, उनको लास्ट मे खिलायेंगे…
.
जब अंधेरा हो जायेगा ball slow करायी जायेगी.
.
दिवार को लग कर कैच हूआ तो not out…
.
तीन ball लगातार वाईड की तो औवर कैंसिल…
.
जो जीतेगा वो अगली बार पहले वैटिंग करेगा..
.
कीपर अगर आगे से बॉल पकरा तो out नही होगी,no ball मिलेगा..
.
बैटिंग नही आई तो fielding नही…
.
तीन वॉल से ज्यादा पर रन नही बना तो रिटायर..
.
अगर एम्पायर की बात नही मानी तो देखने वाले का अंतिम फैसला होगा.. .
.
मैच के दौरान अगर घर से वुलावा आ गया तो जा सकता है, पारी नही कटेगी…
.
जिसका वैट होगा ओपनिंग वही करेगा..
.
आउट होने पर अंपायर को कसम खाना पड़ेगा
तभी आउट मना जायेगा
।।    ।।।।।।।
.
MISS MY बचपन
.
कुछ याद आया है तो शेयर करो प्लीज

No comments